जहां एक ओर कोरोना वायरस का तेज संक्रमण देखते हुए भारतीय रेलवे ने यात्री गाड़ियों का परिचालन 31 मार्च तक के लिए रोक दिया है, वही दूसरी ओर मालगाड़ियों के परिचालन पर छूट मिली हुई है, क्योंकि मालगाड़ियां ही अब जरूरत के समानो को लेकर भारत के एक जगह से दूसरी जगह पहुच रही, जिससे लोगो को खाने पीने के समानो के साथ अन्य जरूरत के समान भी सही समय पर मिल पा रहे । पर आम नागरिक जो अपने घरों से दूर किसी अन्य शहर में रह गए वे अपने घर आना चाह रहे और वे इन्ही मालगाड़ियों पर सवार हो लोग एक शहर से दूसरे शहर जा रहे ।

बढ़ रहा कोरोना संक्रमण का खतरा

मालगाड़ियों में सवार हो लोग आने अपने जिले और गांव के स्टेशन पर तो जुरूर पहुच रहे पर स्टेशनों के बंद रहने की वजह से अब न तो उनकी जांच हो रही है ना ही उन्हें स्टेशनों से बाहर आने के लिए रोका जा रहा ऐसे में इनमें से कौन सा व्यक्ति कोरोना संक्रमित है कहना मुश्किल ही नही नामुमकिन है

patna junction ( bihar express news )

रेलवे ने कहा ऐसे यात्रा करने वालो पर होगी करवाई

पूर्व मध्य रेल्वे की ओर से बिहार के किसी स्टशन पर ऐसे व्यक्तियों को अब तक रोकने के लिए कोई करवाई तो नही कई पर अब रेलवे खुद को नींद से जागता हुआ बता रहा है । इस विषय पर पूछे जाने पर ECR के अधिकारी ने बताया कि ऐसे व्यक्तियों पर करवाई के लिए रेलवे की योजना तैयार है तथा अब मालगाड़ियों के गॉर्ड डब्बे में बैठ कोई बिहार न आ पाए इसके लिए गार्ड व रेलवे पुलिस की सहायता ली जा रही है ।

ऐसे ही खबरों के लिए हमारे फेसबुक पेज BIHAR EXPRESS NEWS तथा BIHAR EXPRESS NEWS GROUP को अवश्य Like व Join करें ।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here