शराब बंदी के बावजूद बिहार में शराब के कारोबार का लुका छुपी आदान प्रदान का काम चरम पर है । जिससे बिहार सरकार का ये बंदी मजाक भर बन कर रह गया है आये दिन कई लोग नशे में धूत पाए जाते है। वही ओस धंधे के काले कारोबारी जम कर काली कमाई कर रहे । वही इस शराबबंदी कानून का आज तब धज्जी उड़ा जब एक कानून के रखवाले ने नशे में चूर हो लोगो के बीच भारी हंगामा किया, बता दे की इसकी सूचना भागलपुर नाथनगर पुलिस को दी गयी पर पुलिस जब तक आती तब तक वो पुलिस वाला कही और फरार हो गया ।

वीडियो में कैद हुई नशे में पुलिस वाले की करतूत

नशे में धूत एक पुलिस वाले के इस घिनोने करतूत का वीडियो भी लोगो ने ले लिया जो की अब वायरल हो चला है । इस वीडियो में वो खुद को सरकारी कूक बता रहा और नाम संजीब झा । नशे में धूत इस शराबी ने उक्त स्तान पर जम कर हंगामा किया हालांकि वहाँ लोगो ने स्थिति सम्हालने की कोशिश की पर वो नशे में इतना चूर था की लोगो को गाली गलौच कर रहा था ।

इस थाने में है कार्यरत

वही आसपास लोगो की माने तो वो एसटी एससी थेन में कार्यरत है । नशे में वो दर्जनों लोगो के घरों के दरवाजे पिट कर खोलने को कह रहा था और गालिया दे रहा था, जब माहौल बिगड़ गया तो पुलिस को इसकी जानकारी दी गयी। वीडियो वरल होने की सूचना पर एसएसपी ने बताया किसोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है जिसकी पड़ताल की जा रही है । वीडियो में नशे में धूत व्यक्ति हंगामा कर रहा है, बता दे की ये मामला दो तीन दिन पूर्व का है पर वीडियो के आने के बाद से पुलिस उस व्यक्ति की खोज में है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here