(Heavy rain alert in Bihar)बिहार में मानसून प्रवेश करने के बाद से प्रदेश के अधिकतर भागों में झमाझम बारिश हो रही है, जिस वजह से राज्य के लोगों का जनजीवन कोरोना के भी अस्त व्यस्त हो गया है । एक अनुमान के मुताबिक ऐसी बारिश अगले 36 घंटे तक बिहार के कई जिलों में जारी रहने का अनुमान है । आपको बता दे की पिछले कुछ घंटों से बिहार के अधिकतर जिलों में बारिश जारी है । मौसम विभाग की माने तो यह बारिश अगले 3 दिनों तक जारी रहेगी, साथ ही साथ तेज हवा और वज्रपात की भी आशंका जताई गई है ।राज्य की राजधानी पटना की बात करें तो, पिछले कई दिनों से यहां घने बादल छाए हुए हैं तथा रुक-रुक कर बारिश जारी है । गुरुवार को औरंगाबाद जिले में सबसे अधिक बारिश हुई एक अनुमान के मुताबिक जिले में 70 मिलीमीटर वर्षा हुई है ।

पटना जंक्शन के बाद दरभंगा व समस्तीपुर जंक्शन में लगाया जा रहा कोरोना प्रीकौशन क्योस्क, यात्रियों को मिलेगी मास्क और सेनिटाइज़र की सुविधा

राज्य के इन जिलों में बारिश का अलर्ट

मौसम विभाग ने राज्य के कई जिलों में बारिश का अलर्ट तथा थोड़ी बहुत वज्रपात की आशंका भी जताई है । जिन जिलों में ऐसा अनुमान लगाया गया है उनमे शामिल है, भोजपुर, पटना, बक्सर ,जहानाबाद, नवादा, गया ,औरंगाबाद, अरवल, रोहतास, समस्तीपुर ,मुजफ्फरपुर, दरभंगा, मधुबनी, सहरसा ,खगड़िया, पूर्वी चंपारण व सुपौल जिला ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here