बिहार में कोरोना को लेकर मृतकों की संख्या बढ़कर 31 हो गई है यह मौत दरभंगा जिले से सामने आ रही है जिले के पंचोभ पंचायत के गांव में जिस 36 वर्षीय युवक की मौत हुई थी, वह कोरोना संक्रमित निकला. जिसकी पुष्टि वीडियो सुधीर कुमार ने की है . शनिवार की रात शव को दफनाने से पहले उसका सैंपल लिया गया था. ऐसे में रिपोर्ट सोमवार को आई, इसके साथ ही राज्य में कोरोनावायरस वालों की संख्या अब बढ़कर 31 हो गई है . बता दें कि युवक की एक पत्नी और तीन बच्चे हैं, जिनका सैंपल रविवार को लिया गया था . यह सभी लोग दिल्ली से 4 जून को अपने गांव आए थे शव को दफनाने में सहयोग करने वाले चार लोगों को होम क्वारंटाइन कर दिया गया है ।

इधर राज्य में पिछले 24 घंटों के दौरान 177 नए कोरोना संक्रमित मिले हैं . यह संक्रमित राज्य के अलग-अलग जिलों से सामने आए हैं  . पिछले 24 घंटे में बिहार स्वास्थ्य विभाग में 2 अपडेट जारी किए, जिसके पहले अपडेट में 105 कोरोनावायरस संक्रमित मामले सामने आए तो वहीं दूसरे अपडेट में 72 मामले सामने आए स्वास्थ्य विभा के पहले अपडेट में 21 जिलों से 105 कोरोना पॉजिटिव मिले थे जिनमें मुजफ्फरपुर से 4, मुंगेर से 11, पश्चिमी चंपारण से 5, कटिहार से 5 पटना से 1, गया से 6, गोपालगंज से 2, वैशाली से 1, मधुबनी से 19, बक्सर से 10 , रोहतास से 4, अरवल से 4,  भोजपुर से 1, अररिया से 5, से शेखपुरा से 2 समस्तीपुर से 3 किशनगंज से 3, मधेपुरा से 2, सहरसा में 3, सिवान से 11 संक्रमितों की पहचान की गयी ।

कटिहार में होने वाली सेना भर्ती लिखित परीक्षा की तिथि में किया गया बदलाव, साथ ही कागजात चेकिंग भी दूसरी तारीख को

आज से पूजा स्थल, होटल, रेस्टोरेंट जाने से पहले जानले, करना होगा इन नियमो का पालन

वहीं देर शाम आए स्वास्थ्य विभाग की ओर से दूसरे अपडेट में 72 और कोरोनावायरस संक्रमित मरीज मिलने की पुष्टि की गई जिसमें वैशाली से 4 शेखपुरा से 2 पटना से 8, बांका से 5 पूर्णिया से 9, सुपौल से 3, रोहतास से 7, मुजफ्फरपुर से 9 भागलपुर से 3, नवादा से 5, सिवान से 17 मरीज मिले ।

200 ट्रेनो के बाद 21 और ट्रेनों को शुरू करने की कवायद तेज, बिहार से खुलेंगे कई और ट्रेनें, देखे सूची

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here