madhubani dm corona positive
madhubani dm corona positive

बिहार में तेजी से फैलते कोरोना संक्रमण के बीच एक बड़ी खबर अभी अभी सामने आ रही है, नव भारत टाइम्स के की ओर से जारी की गई खबर के अनुसार उन्होंने मधुबनी जिले के (डीएम) निलेश रामचंद्र देवरे के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की पुष्टि की है ।

इधर नव भारत टाइम्स के द्वारा लिखी गयी खबरों को और मजबूती तब मिली जब स्वास्थ विभाग के सूत्रों ने उत्तर बिहार के एक डीएम के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी । इधर उत्तर बिहार किस जिले के जिलाधिकारी कोरोना संक्रमित है इसकी जानकारी या नाम अब तक स्वास्थ विभाग ने सार्वजनिक नही की है ।

बड़ी खबर: एयर इंडिया और इंडिगो फ्लाइट में कोरोना मरीज, सैकड़ों यात्री खतरे में

इसी बीच मधुबनी जिले के अपर समाहर्ता ने जिला मुख्य चिकित्सा पदाधिकारी के नाम पत्र जारी कर सभी प्रशासनिक कार्यालयों में कार्यरत असफरों, कर्मियों साथ ही कुछ अन्य लोगो को कोरोना टेस्ट के लिए निर्देश भी दिए है ।

पत्र में लिखा गया है कि समाहरणालय एवं अनुमण्डल कार्यालय सदर के सभी पदाधिकारी/कर्मचारी के कोरोना संक्रमण लक्षण के जाँच की आवश्यकता महसूस की जा रही है। इस आलोक में मधुबनी जिला समाहरणालय के सभी कर्मियों की कोरोना जांच कराई जाए। बता दें कि मधुबनी जिले में खबर लिखे जाने तक कोरोना संक्रमितों की संख्या 187 थी । आज जिले में अब तक एक भी संक्रमित नही बढ़े है, हालांकि अगर जिलाधिकारी कोरोना संक्रमित पाए गए तो ये बिहार के लिए बड़ी खबर होगी ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here