बिहार के भागलपुर में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जहा एक छोटी सी बात पर खुद के ही भाई ने 24 वर्षीय बहन को गला घोट मार डाला । ये घटना कल दोपहर 12 बजे की बताई जा रही है । इस घटना के वक्त घर पर सिर्फ बड़ी बहन नीतू तथा उसका छोटा भाई था । पिता रतन झा जहा अपना काम करने कचहरी गए थे तो वही माँ अपने मायके गयी हुई थी ।
बस इतनी से बात पर मार डाला
कौन जानता था की एक मोबाइल उसकी बहन के मौत का सबब बन सकता है और इस वजह से अपना भाई ही दीदी का गला घोट मार डाले । आरोपित सूरज कुमार झा ने पुलिस को बताया की उसकी बहन मोबाइल देख रही थी जब उसने बहन को मोबाइल चलाने से मना किया तो वो नही मानी जिससे उसे गुस्सा आ गया फिर उसने आने बहन का गला दबा दिया और वो वही मर गयी ।
मार कर पुलिस को खुद बुलाया
गुनाहगार भाई ने बहन को मारने मारने के बाद खुद हैं 100 नंबर पर फ़ोन किया, और इस घटना की पूरी कहानी कही जिसके बाद स्थानीय पुलिस मौके पर पहुच कर भाई से बयान लिए और फिर उसे गिरफ्तार कर थाने ले गयी । पुलिस ने सूचना देकर युवक के माता और पिता को बुलाया जहां उन्होंने बताया की उनके बेटे की मानशिक स्थिति ठीक नही है और वो किसी से बात तक नही करता, साथ ही कई बार पहले भी अपने गुस्से से नियंत्रण खो चुका है । खबर लिखे जाने तक पुलिस इस मामले पर अपनी छानबीन जारी रखी हुई थी वही युवक से पूछताछ भी की जा रही है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here