बिहार में चुनाव के तारीख जैसे जैसे नजदीक आ रही वैसे वैसे नीतीश कुमार के किले को भेदने का प्रयास भी जोर पकड़ने लगा है । जहाँ एक ओर महागठबंधन के सहयोगी दलों के बीच, आरजेडी नेता तेजस्वी यादव को सीएम पद का चेहरा बनाने में सहमति नही बन पा रही तो वही दुसरी तरफ कन्हैया कुमार की रैली में उमड़ रही भारी भीड़ ने महागठबंधन के नेताओ के बीच बेचैनी बढ़ा दी है । वही इन खबरों के बीच प्रशांत किशोर एक बार फिर सुर्खियों में छा चुके है । सूत्रों के माने तो जदयू से निकाले जाने के बाद खफा प्रशांत बिहार के चुनावी मैदान में एंट्री लेने वाले है ।
तेजस्वी यात्रा से करेंगे दावेदारी मजबूत
दिल्ली के चुनाव में नतीजे बीजेपी जदयू की हार के बीच बिहार में सियासी मैदान में हलचल तेज हो चुकी है । आरजेडी नेता तेजस्वी यादव जहाँ रथ यात्रा के सातग अपनी दावेदारी को और मजबूती प्रदान करने में लगे है वही कन्हैया कुमार की रैलियों में जुट रही भीड़ से उनका मनोबल और बढ़ रहा ।

उत्तर बिहार से चलने वाली इन सात ट्रेनों में बढ़ाया गया AC व स्लीपर कोच, यात्रियों को होगी सुविधा

नितीश सरकार का बड़ा फैसला – बिहार में 11 DM सहित 22 IAS अधिकारियों का तबादला

मांझी ने चली सियासत की नई चाल
प्रशांत किशोर एक बारे रणनीतिकार माने जाते है और उनके किसी पार्टी से जुड़ने पर उस पार्टी का फायदा पहुचना तय माना जाता है । मांझी ने शायद इसी बात को समझ जदयू पर आरोप लगते हुए कहा की जदयू के अंदर जब तक प्रशांत रहे तब तक इन्हें वहाँ से कभी वो सम्मान प्राप्त नही हुआ जो उन्हें मिलना चाहिए, अगर बिहार में पीके महागठबंधन से जुड़ना चाहे तो उनके लिए हमारे दरवाजे खुले है, हम सभी पार्टियां मिलकर इसपर विचार करेंगे । उन्होंने कहा की पीके की विचारधारा से जदयू की विचारधारा अलग है जिससे कारण इन दो लोगो का अलग होना तय था । उन्होंने नीतीश कुमार की शराबबंदी पर प्रहार करते हुए कहा शराबबंदी की हकीकत किसी से छुपी नही है जहाँ जब जिस किसी को जरूरत हो आज भी आसानी से दारू उपलब्ध है, इस कालाबाजारी के धंधे को बढ़ाने में नीतीश सरकार का पूरा हाथ है ।

दरभंगा से जयपुर हो अजमेर के लिए जल्द मिलेगी नई ट्रेन, सांसद के पत्र का रेलमंत्री ने दिया जवाब

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here