बिहार में बिन मौसम की बरसात (Rain Fall) ने भारी तबाही मचाई है. प्रदेश के अलग-अलग हिस्सों में हुई बारिश से जहां तीन लोगों की मौत (Death) हो गई वहीं भाई कई लोगों के जख्मी होने की भी सूचना है. गोपालगंज (GopalganJ) में हो रही बारिश और ओलावृष्टि के बीच दो लोगों की मौत आकाशीय बिजली गिरने से हो गई.


दिल्ली में तनाव, CAA और NRC के खिलाफ हिंसक प्रदर्शन – 5 मरे, 50 घायल 

दोनों मृतक मजदूर बताये जाते हैं. जानकारी के मुताबिक दोनों मजदूर थावे थाना क्षेत्र के चौराहा गांव स्थित ईंट भट्ठा पर काम कर रहे थे कि अचानक उन पर बिजली आ गिरी जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई. छपरा में भी बिजली गिरने से एक व्यक्ति मौत हो गई है घटना एकमा के आमड़ाढ़ी कर्णपुरा गांव की है.

मोतिहारी में भारीवर्षा के साथ ही ओलावृष्टि के वजह से शिमला जैसा नजारा देखने को मिल रहा, कई लोगो ने घर से बहार निकल बर्फ़बारी का मजा लिया

गोपालगंज के अलावा आरा, बक्सर, पटना, दरभंगा समेत सूबे के कई हिस्सों में भी बारिश की खबर है. भोजपुर में काले बादल काफी देर तक आसमान में छाए रहे जिस कारण दिन में भी रात का नजारा देखने को मिला. मौसम विभाग ने बिहार के लगभग एक दर्जन जिलों को दोपहर 2:30 बजे तक के लिए हाई अलर्ट पर रखा है. मौसम विभाग ने जिन जिलों को लेकर अलर्ट जारी किया है उनमें पटना,दरभंगा, मधुबनी, वैशाली, मुजफ्फरपुर, नालंदा, नवादा, जहानाबाद और शेखपुरा जिले शामिल हैं. इन जिलों में आंधी, गरज, वज्रपात के साथ बारिश की संभावना जताई गई है.

बिहार के इस प्रमुख स्टेशनों से 21 ट्रेनें रद्द, यात्रा पूर्व देखे ट्रेनों की सूची

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here