अगले कुछ दिनों में पटना जाने वालों की यात्रा सुखद और दुगम होने वाली है, रेलवे ने जिसके लिए अपनी तैयारी पूरी कर ली है । जी है, उत्तर बिहार के सहरसा से राजधानी पटना पहुचने में जहां ये गाड़ी 5 घंटो का समय लेती थी, वहां अब महज 4 घण्टो में सफर पूरा हो जाना बड़ी बात होगी । बता दे की सहरसा से पटना जाने वाली राज्यरानी सुपरफास्ट एक्सप्रेस के समय में रेलवे ने बदलाव किया है । ये ट्रेन अब केवल चार घंटो में पटना जंक्शन पहुच जाएगी ।
अभी अभी दरभंगा में मिला कोरोना वायरस संदिग्ध, डीएमसीएच आइसोलेशन वार्ड में भर्ती
ये होगा खुलने और पहुचने का समय
इस ट्रेन में सफर करने वाले यात्रियों को लेकर ये ट्रेन 6.15 में सहरसा से खुलती है तथा 11.30 बजे पटना जंक्शन पहुचती है । वही पटना से आने के दौरान ये जंक्शन से 12.30 में खुलती है तथा शाम के 05.00 बजे सहरसा जंक्शन पहुचती है ।
वही बदले हुए समय के अनुसार अब ये गाड़ी सहरसा से 6.15 की जगह 7.15 में चलेगी जिसके बाद सिमरी बख्तियापुर 7.33, मानसी 08.07, बेगुसराय 8.50 में खुलेगी जिसके बाद पटना जंक्शन 11.15 में ही पहुँचा देगी । वही वापसी की अगर बात करें तो 12.30 मिनट में पटना जंक्शन से खुलकर राज्यरानी सुपरफास्ट 2.57 में बेगूसराय आएगी, खगरिया 3.30 और अपने गंतब्य सहरसा जंक्शन 4.30 में पहुचेगी ।
ऐसे ही खबरों के लिए हमारे फेसबुक पेज BIHAR EXPRESS NEWS तथा BIHAR EXPRESS NEWS GROUP को अवश्य Like व Join करें ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here