गुरुवार को बेंगलुरु में सभा को असदुद्दीन ओवैशी संबोधित कर रहे थे की तभी उनके के मंच से एक लड़की ने पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाना शुरू कर दिया, जिसके बाद मंच पर अजीबो गरीब स्थिति उत्पन्न हो गयी लड़की को किसी तरह चुप कराया गया । जब जांच पड़ताल की गयी तो पता चला लड़की का नाम अमूल्य लियोना है, बता दे इस नारे के साथ ही इसने मंच पर ही नागरिकता संसोधन कानून ( CAA ) , राष्ट्रीय नागरिकता रजिस्टर ( NPR ) तथा राष्ट्रीय जनसंख्या कानून ( NPR ) को लेकर भी इसके खिलाफ नारेबाजी की । वही इस नारेबाजी के कुछ ही देर बाद वहाँ बड़ी संख्या में पुलिस पहुच गयी, जहाँ से उक्त लड़की को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ 124ए के तहत देशद्रोह का मुकदमा दर्ज किया है ।
नारेबाजी का वीडियो वायरल
AIMIM के मंच से लडकी ने नारेबाजी जैसे ही शुरू कोय की कैमरे उसकी ओर मुड़ गए, जिसके बाद सोशल मीडिया पर पाकिस्तान जिंदाबाद का नारा लगती इस लड़की का वीडियो वायरल हो रहा है ।
बिहार से चलने वाली कई ट्रेने अचानक हुई रद्द, देखे पूरी लिस्ट
बर्दास्त नही ऐसी हरकत
इस पूरे मामले पर जब पत्रकारों की टीम ने अमूल्य लियॉन के पिता से बात की तो इन्होंने अपनी बेटी की बातों का विरोध किया, उन्हीने कहा की उनकी बेटी ने मंच पर जो कहा वो सरासर गलत है और वे खिड ऐसी हरकत को बर्दास्त नही लर सकते । उन्होंने कहा की वे पहले भी कई बार बेटी को ऐसे आंदोलन से दूरी बनाये रखने को कहा पर बेटी ने एक नही सुनी । बता दे उनके पिता हार्ट के मरीज है, ऐसे में बेटी द्वारा कही इन बातों से वे आहात महसूस कर रहे ।

आवैसी केआंच पर हुई ऐसी बातों पर खिड ओवैशी से जब पूछा गया तो उन्हीने कहा वे नमाज पढ़ने जा रहे थी की तभी उन्होंने मंच पर पाकिस्तान जिंदाबाद सहित कई ऐसी बाते सुनी जो पूरी तरह वाहियात थी । उन्होंने खुद जाकर उस लड़की को रोकने की कोशिश की जिसके बाद उस लड़की को वह से हटाया गया । उन्होंने कहा की वे उनके मंच से कही हई इन बातों का बहिष्कार करते है । भारत को कोई नही तोड़ सकता और आगे भी इस इस तरह की हरकत बर्दास्त नही की जाएंगी ।
पटना सहित बिहार के इन 15 रूटों पर तेजस व वंदे भारत एक्सप्रेस चलाने की तैयारी तेज

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here