एक ओर कोरोना से पूरा बिहार परेशानी झेल रहा तो वही दूसरी ओर आइसोलेशन वार्ड में रह रही महिलाएं भी सुरक्षित नही रही, ये नया मामला गया के अनुग्रह नारायण मेडिकल कॉलेज का है, जहाँ एक चिकित्सक ने ही महिला के साथ दुष्कर्म को अंजाम दिया है। वही विवाहित ये महिला जब अस्पताल से घर लौटी तो उसकी मौत भी हो गयी । बताया जा रहा शुरुवात में इस मामले को छुपाने की भरसक कोशिश की गई पर सोशल मीडिया में इस घटना की खबर फैलने के बाद प्रशासन के बीच हड़कंप मच गया । गया पुलिस इस मामले में अपनी ओर तफ्तीश करने में जुट चुकी है ।

पीड़ित थी प्रेग्नेंट

24 वर्षीय इस महिला को गया के अनुग्रह नारायण मेडिकल कॉलेज तब लाया गया, जब वो लॉकडाउन के बाद 25 मार्च को लुधियाना से लौटी थी, वही सामने ये बात भी आ रही है कि पीड़िता 2 माह की गर्ववती थी और उसके अधिक रक्तस्राव की वजह गर्भपात भी करवाया गया, जब वो लुधियाना से घर लौटी तो इसका स्वास्थ बिगड़ा हुआ था जिसके बाद उसे गया अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में लाया फिर कोरोना संक्रमण के शक के आधार पर कोरोना आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कर दिया गया ।

अभी अभी- बिहार के इन जिलों में 4 नए कोरोना पॉजिटिव मिलने से सनसनी

आइसोलेशन में थी अकेली

बताया जा रहा है कि पीड़ित महिला उस पूरे आइसोलेशन वार्ड में अकेली थी जिसके बाद उसे अकेला पाकर नियमित जांच पर आने वाले एक चिकित्सक ने रेप किया, मिली जानकारी अनुसार महिला को 3 अप्रैल को उस वार्ड से छुट्टी दे दी गयी जब उसके कोरोना जांच की रिपोर्ट नेगेटिव आयी तो वो वहाँ से ससुराल लौटने गयी । ससुराल वालो का कहना है कि अस्पताल से लौटते वक्त भी उसका रक्तस्राव नही रुक रहा था और वो काफी डरी सहमी लग रही थी ।

अभी अभी सिवान जिले की दो और महिलाये निकली कोरोना पॉजिटिव, कोई ट्रेवल हिस्ट्री नहीं

900 कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद महाराष्ट्र में हाहाकार, एक ही अस्पताल की 26 नर्स 3 डॉक्टर आए चपेट में ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here