133 corona positive in bihar
133 corona positive in bihar

बिहार में एक बार फिर कोरोना बम फटा है जहां कई जिलों से एक साथ 133 संक्रमित पाए है । बिहार राज्य के स्वास्थ विभाग द्वारा जारी की कई इस जानकारी के बाद अब राज्य में कोरोना संक्रमितों की संख्या में तेज उछाल आया है । बता दे कि संक्रमितों की कुल संख्या में इजाफे के साथ 2870 पहुच चुका है । जिन जिलों से ये मामले सामने आए ही उनमे किशनगंज से 17 संक्रमित मिले है, ये सभी जिले के कोचिदमन, बहादुरगंज, किशनगंज शहर से पाए गए है । सहरसा से 11 संक्रमित मिले है जो जिले के सोनबरसा, कहरा, सौरबाजार, सिमरी बख्तियापुर से है । अरारिया जिले से 3 संक्रमित मिले है जो सिकटी, फॉर्बेसगंज से है । नालंदा जिले में संक्रमित मिला है जो अस्थावन से है, बता दे कि ये युवक मृत भी घोषित हो चुका है, जिसके बाद बिहार में 14वे संक्रमित व्यक्तियों की मौत कोरोना से हो चुकी है ।

इन वेबसाइट पर देखे बिहार बोर्ड द्वारा जारी किये गए 10वी के रिजल्ट

दरभंगा जिले से 10 संक्रमित मिले है, ये सभी कुशेश्वरस्थान से ताल्लुक रखते है, इन्हें दरभंगा मेडिकल कॉलेज में कोरोना आईसीयू में रखा गया है । गया से 3 संक्रमित व्यक्ति मिले है, जिनमे 2 बाराचट्टी से वही एक शेरघाटी से है । सारण से 5 संक्रमित मिले है, ये दरियारपुर, एकमा, मरहौराह से है । भागलपुर में 14 संक्रमित मिले है जो जिले के सबौर, खरीक, कहलगांव, शाहकुंड, गोराडीह से ताल्लुक रखते है । खगरिया जिले से 23 संक्रमित मिले है जो खगरिया, मानसी, परबत्ता, पुलिस लाइन, बेलधौर से संबंधित है । वैशाली जिले से एक संक्रमित मिला है जो जिले के वैशाली से है । बांका जिले की बात करे तो यहां 15 संक्रमित मिले है इनका संबंध पोखरिया, देवड़ा, बियाडीह, लोहानीकुड़वा, देशरा, धोरैया, बाराहाट, रजौन, बाउंसी, दोमुहन्न, समुनियाँ से है ।

बिहार बोर्ड 10वी के नतीजे जारी हुए, देखे , एक Click में देखें TOP स्टूडेंट्स की लिस्ट

सुपौल जिले में 8 संक्रमित मिले है जो छातापुर, त्रिवेणीगंज, राघोपुर, पिपरा से संबंधित है । गोपालगंज जिले में 4 सबक्रमित मिले है जो गोपालगंज शहर, मांझा, से संबंधित है । सिवान में एक संक्रमित मिला है जो पचरुखी से है । शैखपुरा से 7 संक्रमित मिले है ये छेवारा, अरियरी, हसलगंज से है । लखीसराय में 4 पॉजिटिव मिले है जो जिले के सूर्यगढ़ा, रामनगर से है । जमुई के कटौना से एक संक्रमित मिला है । मधेपुरा से 1 संक्रमित मिला है, जो आलमनगर से संबंधित है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here