हिंदी फिल्मों की मशहूर गायिका कनिका कपूर कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं. वह 15 मार्च को ही लंदन से भारत स्थित अपने शहर लखनऊ आई थीं. सूत्रों से मिली जानकारी अनुसार कनिका को पहले से कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी थी और भारत पहुचने पर एयरपोर्ट पे कनिका ने ग्राउंड स्टाफ की मिलीभगत से वॉशरूम में छिपकर निकल भागीं. रविवार को लखनऊ के अपने अपार्टमेंट में गायिका ने एक बड़ी पार्टी भी ऑर्गनाइज किया, जिसमें लखनऊ के तमाम बड़े अफसर और कई नेता शामिल हुए थे. इस घटना के सामने आने के बाद से पूरे अपार्टमेंट में दहशत का माहौल बना हुआ है.

 

हर कोई डरा हुआ है. नौकर-चाकर और पार्टी कैटरर के तमाम कर्मी भी दहशत में है. खबर ये भी है कि कनिका लखनऊ के ताज होटल में भी ठहरी थीं. जहां तक खुद के अपार्टमेंट के निवासियों की बात है तो इस अपार्टमेंट के अधिकतर निवासी अब ये बिल्डिंग छोड़ कर दूसरी जगहों पर जा रहे हैं. कनिका कपूर का पूरा परिवार इस बिल्डिंग में रहता है और अब उनके पूरा परिवार को भारत सरकार ने क्वारनटीन कर रखा हुआ है ।

 

पिता ने कही ऐसी बात

कनिका के पिता से जब कनिका के आने जाने और लोगो से मिलने के बारे में जानकारियां ली गयी तो कई चौका देने वाली बातें सामने आई उनके मुताबिक कनिका के लंदन से भारत लौटते ही उसमें कोरोना जैसे लक्षण दिखे, जिसके बाद भी वो 400 से अधिक लोगो से मिली साथ ही साथ 3 बड़ी पार्टियों में लोगो के साथ शामिल हुई । बता दे कि कोरोना को लेकर आने वाले 15 से 20 बेहद संवेदनशील है । ऐसे में कनिका द्वारा कितने लोगों में ये वायरस फैला है इसका अनुमान लगाना भी मुश्किल लग रहा है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here